Filmywap Hollywood Bollywood Dubbed Movies Download

फिल्म जो सबको को पसंद आता है कोई भी ऐसा ब्यक्ति नहीं है जो Movies को देखना पसंद नहीं करता हो तो चलिए आज के टॉपिक में हम कुछ ऐसे मूवीज Website के बारे में जानने वाले है जो आपको काफी हद तक मदद कर सकता है यानि आप इन सभी वेबसाइट की हेल्प से पुरानी से पुरानी और New Movies को आसानी से डाउनलोड कर सकते है। आज के समय में किसी भी मूवीज को देखना इतना ज्यादा आसान हो गया है बस हमें मूवीज को डाउनलोड करना और देखना है।

पहले के समय हमें मूवीज को देखने के लिए कई सारे तरीके अपनाने पड़ते थे तब जाके कही मूवीज को देख पाते थे। जैसे अगर किसी मूवीज को देखना है तो सबसे पहले तो Movies CD/DVD को मार्केट से खरीद कर लाते थे फिर से dvd प्लेयर की मदद से देखते थे फिर भी हम नई मूवीज को नहीं देख पाते थे। लेकिन आज बस किसी मूवीज को देखने के लिए Filmywap Official जैसे वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड कर अपने मोबाइल और कंप्यूटर में देख सकते है.

आज हम Filmywap Website से कैसे Hollywood Bollywood Tamil Telugu Kanada Panjabi Movies को आसानी से डाउनलोड कर सकते है जो की बिलकुल फ्री है इसके लिए किसी भी प्रकार की चार्ज नहीं देने पड़ेंगे।

 

Filmywap in Hindi

afilmywap Website भी एक Movies Downloading वेबसाइट है जो की पायरेटेड मूवीज को भी प्रोवाइड कराती है लेकिन ये एक पॉपुलर मूवीज वेबसाइट जंहा से आप कुछ ही सेकंड अंदर मूवीज को Download कर सकते है। ये वेबसाइट पायरेटेड मूवीज को अपलोड करती है जो की गलत है अगर आपको जानकारी नहीं है तो मई आपके जानकारी के लिए बता दू।

भारत में पायरेटेड मूवीज को डाउनलोड करना गैर क़ानूनी है। अगर इस वेबसाइट की खासियत की बात की जाये तो ये वेबसाइट आपको हर प्रकार के मूवीज को प्रोवाइड कराती है यंहा से Hollywood Bollywood Tamil Telugu Kanada Marathi Punjabi मूवीज को 300mb, hd Movies 720p 480p Movies और Mkv Format में मूवीज को डाउनलोड कर सकते है।

 

इस वेबसाइट पर किसी भी मूवी को बहुत ही आसानी के साथ डाउनलोड कर सकते है इस वेबसाइट में आपको हर मूवीज की अलग अलग Category है जिसमे आप अपने Category और Years के हिसाब से मूवीज को भी डाउनलोड कर सकते है इस वेबसाइट की खास बात ये है इसमें आपको पुरानी से पुरानी मूवी भी Download करने के लिए Available है

इस वेबसाइट के अंदर 50 से भी ज्यादा Movies की Category है जिसमे अलग अलग प्रकार के Movies Download कर सकते है. Filmywap old Movies Downloading Website होने के कारण यंहा आपको कई हजार

मूवीज मिल जायेंगे डाउनलोड करने के लिए।

अगर आप New Hollywood Series को देखना पसंद करते तो ये वेबसाइट आपके लिए बेस्ट है क्योकि इस वेबसाइट पर आपको Hollywood Web Series Bollywood Web Series, इत्यादि सभी डाउनलोड कर सकते है।

अगर वही सीरीज को आप Netflix पर देखते है तो आपको उसका Subscription लेना पड़ता है लेकिन Filmywap वेबसाइट पर आप किसी भी Web Series को आसानी से डाउनलोड कर सकते है वो भी मल्टीप्ल लैंग्वेज में।

 

Filmywap Movies Download 2020

"<yoastmark

तो चलिए अब जानते है आखिर Filmywap वेबसाइट से मूवी को डाउनलोड कैसे करते है सबसे पहले तो Filmywap Website पर Visit करने के लिए आपको यंहा क्लिक करना होगा। जिसके बाद Filmywap official Website पर पहुंच जायेंगे। इसके बाद आपके सामने मूवीज के बहुत सारी काटोगेरी दिखेगी। अब आप जिस भी Category में से मूवीज को डाउनलोड करना चाहते है उसपे क्लिक करना है।

ये सभी प्रोसेस करने के बाद अब आपको जिस भी Movie Download करना चाहते है उसपर क्लिक करे। ऐसा करने पर आपको कई सारे Pop Up Ads भी शो हो सकते है। लेकिन आपको उन्हें एग्जिट कर देना है

अब आपके सामने जिस भी मूवी को Download करना चाहते है उस मूवीज का कुछ इनफार्मेशन शो होने लगेगा। जैसे Movies Rating, Cast इत्यादि। आप जब थोड़ा निचे Scroll करते है तो आपको Movies की Downloading Link भी देखने को मिल जायेगा। जिसमे आपको अलग अलग Size के Movies Downloading link होगा जैसे –

LanguageSize

अब आपको जिस भी Quality Movies को डाउनलोड करना है उसके डौन्लोडिंग लिंक पर क्लिक कर Movies को Download कर लेना है। मूवीज को डाउनलोड करते समय आपको बार बार एड्स शो होंगे जैसे Pop Up ADS जिसको आप Exit कर सकते है।

Filmywap एक पायरेटेड मूवीज वेबसाइट जहां Pirated Movies को Download और अपलोड किया जाता है यही वो कारन है जिसके चलते भारत सरकार इस वेब साइट कई बार BAN कर चुकी है

लेकिन वेबसाइट के ओनर वेबसाइट की Domain Extension को चेंज कर यानि दूसरे domain के साथ वेबसाइट को पब्लिश करते रहते है। तो अब हम Filmywap Website के कुछ दूसरे Alternative Website के बारे में जानते है इन सभी वेबसाइट के

ओनर भी एक ही होते है।

Filmywap.bizFilmywap.online
Filmywap.proxyFilmywap.live
Filmywap.asiaFilmywap.biz
Filmywap.intoFilmywap.today
Filmywap.netFilmywap.info
Filmywap.imFilmywap.vip
Filmywap.pwFilmywap.lol
Filmywap.guruFilmywap.run
Filmywap.meFilmywap.in
Filmywap.comFilmywap.org
Filmywap.hubFilmywap.vet
Filmywap.hostFilmywap.win
Filmywap.vinFilmywap.icu

 

Filmywap Website की खासियत

अगर हम इस वेबसाइट की कुछ बेहतरीन खासियत जो बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा

ता है उसके बारे में बात करे तो वो इस वेबसाइट वेबसाइट मौजूद कंटेंट इस वेबसाइट पर आपको सभी प्रकार के मूवीज जैसे Hollywood Dubbed Movies, Bollywood Movies, Tamil Telugu Dubbed Movies, या Punjabi Movies इत्यादि किसी भी प्रकार की मूवीज को आप डाउनलोड कर सकते है।

Filmywap Website पर आसानी से नेविगेट कर सकते है यहाँ आपको कई प्रकार के फीचर मौजूद है जो किसी और वेबसाइट पर उब्लब्ध नहीं होते है जैसे
Latest Bollywood Mp3 Movies, Tv-Shows, TOP IMDb Ratings, Trending , इन सभी के इस्तेमाल से मूवीज को फ़िल्टर करके डाउनलोड कर सकते है अगर आप वैसे मूवीज को डाउनलोड करना चाहते है जिसका IMDB रेटिंग सबसे ज्यादा हो तो वो भी आप बहुत ही आसानी से कर सकते है।

इसके साथ ही अगर आप Latest Bollywood Mp3 Song को भी डाउनलोड कर सकते है यंहा आपको बहुत कुछ मिल जाता है अगर आप Tv Shows को देखना पसंद करते है तो आपको Filmywap वेबसाइट पर पहले से ही Tv Shows का Category मौजूद है

इस वेबसाइट पर आपको सर्च बार का ऑप्शन मिलता है जंहा से आप अपने मूवीज को सर्च भी कर सकते है बहुत सारे

वेबसाइट पर ये ऑप्शन मौजूद नहीं होने के कारन हम पुराने मूवीज को ढूंढ नहीं पाते है इसमें आपको कई सारे Catogery मिलेगा जिसमे अलग अलग देश के मूवीज को Download कर सकते है।

 

Filmywap New Leak Movies

इस वेबसाइट वो सभी लीक मूवीज डाउनलोड करने के लिए मौजूद है जिसे आप फ्री में डाउनलोड कर सकते है इसमें आपको पायरेटेड मूवीज मिलता है यही वह कारन है जिसके चलते ये वेबसाइट इतना पॉपुलर है क्योकि यंहा वो सभी मूवीज का पायरेटेड वर्शन रिलीज़ के दिन अपलोड हो जाता है परन्तु ये एक अपराध है।

ये वेबसाइट आपको किसी मूवीज का डबिंग वर्शन को रिलीज़ के दिन ही अपलोड कर देती है। ये काम हमेशा से कराती आ रही है इसलिए तो इस वेबसाइट को कई बार ब्लॉक किया जा चूका है।

अगर आप इस वेबसाइट को गूगल में सर्च करते है तो ये आपको आसानी से नहीं मिलेगा। क्योकि इसके नाम से बहुत सारे वेबसाइट है जो इंटरनेट पर रैंक कर रहे है।

 

Filmywap Pirates Movies अपराध है

आज कल के इस ब्यस्त जिंदगी में अपने आप को समय देना सबसे बड़ी बात है अपने आप इंटरटेन रखना भी उतना ही बड़ी बात है लोगो एंटरटेनमेंट के लिए क्या क्या नहीं करते है लेकिन आज जो सबसे बड़ी कारन की बात कर रहे है वो है Pirated Movies जो भारत में एक साबसे बड़ी समस्या है।

आज इंटरनेट पर लाखो में ऐसे वेबसाइट मौजूद है जो पायरेटेड मूवीज को अपलोड करती है और ऐसे वेबसाइट से लाखो की संख्या में यूजर पायरेटेड मूवीज को डाउनलोड करते है जो की अपराध है इसके लिये आपको भारत सरकार आप पर कोई भी करवाई कर सकती है मैं इस बात को बताना इसलिए जरुरी समझाता हूँ। क्योकि बहुत सारे ऐसे लोग है जो पायरेटेड मूवीज को डाउनलोड और अपलोड करते है।

Filmywap Website एक Pirated Website जो Pirated Movies को Upload कराती है परन्तु इसके साथ ही वेबसाइट के ओनर अपने आप गोपनीय भी रखते है जिससे उनपर किसी भी प्रकार का कोई करवाई न हो।

Filmywap Website को बार बार इसलिए Block कर दिया जाता है परन्तु वेबसाइट के ओनर अपने वेबसाइट के डोमेन नाम को हमेशा चेंज करते रहे है तो चलिए अब इसको एक Example से समझते है मान लीजिए वेबसाइट का डोमेन नाम www.filmywap.in है अगर इस डोमेन नाम को ब्लॉक कर दिया जाता है

तो पायरेटेड वेबसाइट के ओनर अपने वेबसाइट के डोमेन नाम को चेंज कर www.filmywap.com कर देते है जैसे ही .in के जगह पर .Com हो जाता है फिर से वेबसाइट ऑनलाइन हो जाता है। इसलिए आप कई बार देखते भी होंगे वेबसाइट का डोमेन एक्सटेंशन चेंज होता रहता है।

 

सुझाव

मुझे आशा है आपको Filmywap in Hindi में आपको अच्छे से समझ में आया होगा। लेकिन इसके साथ ही मैं आपलोगो से बस यही कहना चाहता हूँ की Pirated Website से Movies को Download करना भारत में एक बहुत बड़ा अपराध माना जाता है इस इनफार्मेशन के बारे में बहुत ही कम लोगो को जानकारी है और इसे जानना भी जरुरी है।

इस Article का मकसद है पायरेटेड Movies के बारे में लोगो को जागरूक करना। Mytechinfo आपको कही से भी पायरेटेड मूवी वेबसाइट को इस्तेमाल करने का सलाह नहीं देता है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!